कैमूर में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोग घायल

कैमूर में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोग घायल

कैमूर. जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कैथियां गांव के समीप एनएच 30 पर पीछे से आ रहे ट्रक ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो में सवार एक ही परिवार के तीन बच्चे समेत 6 लोग घायल हो गए। घायलों में परशुराम कुमार 10 वर्ष, कौशल कुमार 5 वर्ष , श्रेयस कुमार 2 वर्ष, सोनम कुमारी 15 वर्ष, राजकुमार राम 45 वर्ष एवं श्रवण कुमार 25 वर्ष बताए जा रहे हैं। ये सभी मोहनिया थाना क्षेत्र के अकोढ़ी मेला गांव के एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

बताया जाता है कि यह सभी एक रिजर्व ऑटो में सवार होकर रोहतास जिले के डभड़ियां गांव अपने रिश्तेदारी में गए थे, जहां से वापस आने के क्रम में कैथियां गांव की समीप यह घटना घट गई। वहीं घटना के बाद मौके पर मौजूद एक पिकअप चालक ने आनन-फानन में अपने पिकअप में लेकर मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद चार लोगों की गंभीर स्थिति देखते हुए वाराणसी के हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि दो लोगों की स्थिति सामान्य देख अस्पताल में ही इलाज की जा रही है।

घटना की खबर सुनते ही एमएलसी संतोष कुमार सिंह एवं जिला परिषद गीता पासी भी मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल में पहुंच कर सभी घायलों का जायजा लिया। घटना के संबंध में अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक बताते हैं कि सभी लोग कहीं जा रहे थे कि जिनका एक्सीडेंट हो गया, जिसमें 6 लोग घायल हुए हैं। घायलों में 3 बच्चे एवं एक युवती समेत 6 लोग हैं, जिसमें 4 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं अनुमंडल अस्पताल में इलाज करने के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News