मुजफ्फरपुर में पंचायत का तुगलकी फरमान : चोरी के आरोपी को 100 बार उठक-बैठक करवाकर चटवाया थूक, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर में पंचायत का तुगलकी फरमान : चोरी के आरोपी को 100 बार उठक-बैठक करवाकर चटवाया थूक, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर. जिले में एक बार फिर पंचायत का तुगलकी फरमान सामने आया है। पंचायत ने चोरी के आरोप में पकड़ा गया एक युवक से भीड़ के समक्ष पहले सौ से अधिक बार उठक-बैठक कराया। फिर युवक को थूक भी चटवाया। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके ने चर्चा का विषय बना हुआ है। जिन्होंने ये फरमान सुनाया था और जो थूक चटवाने में शामिल थे। वे अचानक से गायब हो गए हैं। मामला कटरा थाना क्षेत्र के धुबौली गांव का है। इसकी जानकारी एसएसपी जयंतकांत तक पहुंची। उन्होंने फौरन इसपर संज्ञान लेते हुए कटरा थानेदार को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी इस मामले में दोषी है। उसे शीघ्र गिरफ्तार करें। 

दो युवकों को पुलिस ने उठाया 

वहीं एसएसपी का निर्देश मिलते ही कटरा पुलिस अलर्ट हो गई। वायरल वीडियो तो कई बार खंगाला गया और इसमें शामिल लोगों की पहचान की गई है। वीडियो में दिखने वाले लोगों की पहचान कर छापेमारी की गई। कहा जा रहा है कि दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इसका भी सत्यापन किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा युवक ये दोनों है या नहीं। गांव के लोगों से भी पूछताछ कर पंचायत में शामिल लोगों का नाम पता का सत्यापन किया जा रहा है।

दुकान में चोरी का आरोप

बताया जा रहा है कि धूबौली में एक किराने की दुकान से युवक तराजू पर रखा बटखड़ा चोरी कर रहा था। उसे ऐसा करते दुकानदार ने देख लिया। वह शोर मचाने लगा। शोर सुनकर आसपास से सैंकड़ों की संख्या ने लोग जुट गये। आरोपी युवक को पकड़कर उसे डंडे से मारते हुए गांव के बीचोबीच लेकर पहुंचे। सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। उसे डंडे से पीटा जा रहा था। सौ बार से अधिक उठक बैठक करवाया गया। इसके बाद उससे थूक भी चटवाया गया। तब जाकर उसे छोड़ दिया गया।

वहीं घटना के बाद पीड़ित युवक भी गायब है। पुलिस उस पीड़ित युवक का भी पता लगा रही है। वह धुबौलि गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं घटना के संबंध में गांव के लोगों ने भी चुप्पी साध ली है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर छानबीन कर आगे की कार्रवाई में लगी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News