नवादा के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में बनाये गये दो नये पुलिस थाने, कल से कामकाज शुरू

नवादा के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में बनाये गये दो नये पुलिस थाने, कल से कामकाज शुरू

नवादा. जिले के नक्सल प्रभावित दो स्थानों पर दो नए थाने खुल रहे हैं। दोनों नए थानों में गुरुवार से कामकाज शुरू हो जाएगा। एसपी डॉ. गौरव मंगला ने दोनों जगहों पर नए थानाध्यक्षों की पोस्टिंग कर दी है। उन्होंने बताया कि सिरदला प्रखंड क्षेत्र के परणाडाबर स्थित नवसृजित थाना में एसआई जितेंद्र कुमार नए थानाध्यक्ष होंगे। इसके पूर्व वे सिरदला थाना में अनुसंधान इकाई में पदस्थापित थे।

इसी प्रकार गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के थाली गांव स्थित नवसृजित थाना में सुभाष कुमार को नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। वे गोविंदपुर थाना में अनुसंधान इकाई में पोस्टेड थे। एसपी ने बताया कि दोनों थानों में गुरुवार से काम शुरू हो जाएगा। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है। अन्य पुलिस पदाधिकारियों व जवानों की प्रतिनियुक्ति की जा रही है।

वहीं नवादा के पुलिस कप्तान डॉ. गौरव मंगला के द्वारा क्राइम कंट्रोल करने को लेकर एक बेहतर पहल की गयी है। नवादा को एक और सौगात मिल गया है, जो नए थाना का सौगात मिलने के बाद नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों का कमर को तोड़ने की भी पूरी कोशिश नवादा पुलिस के द्वारा की जा रही है। इन दिनों नवादा के पुलिस कप्तान के द्वारा अपराधियों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News