बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

315 बोर की 220 चक्र जिंदा कारतूस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पटना में होनी थी सप्लाई

315 बोर की 220 चक्र जिंदा कारतूस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पटना में होनी थी सप्लाई

एसटीएफ और नवगछिया पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई

NAUGACHHIYA :  नवगछिया पुलिस और एसटीएफ द्वारा सोमवार को की गयी संयुक्त कार्रवाई में गोपालपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग मकंदपुर चौक से 315 बोर की 220 चक्र जिंदा कारतूस के साथ दो तस्करों को रंगे हाथ दबोच लिया गया है। गिरफ्तार लोगों में पटना जिला के बख्तियारपुर थाना के टेक विगहा निवासी रंजय कुमार और पटना के ही सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी रौशन कुमार है। 

मामले में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने मीडिया को बताया कि एसटीएफ पटना को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि दो हथियार तस्कर भारी मात्रा में हथियार – गोली लेकर मकंदपुर चौक से नवगछिया रेलवे स्टेशन ट्रेन से पटना के लिये रवाना होने वाला है. नवगछिया एसपी द्वारा तुरंत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन कर मकंदपुर चौक पर छापामारी किया गया तो दो व्यक्ति को 220 राउंड गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्त से उनके गिरोह के संबंध मे पूछ-ताछ की जा रही है. इस संबंध में गोपालपुर थाना में कांड दर्ज किया गया है.

पटना में पहुंचाई जानी थी गोलियों की खेप

 एसपी ने कहा कि हथियारों की तस्करी एक चेन के माध्यम से किया जाता है. दोनों तस्करों को नवगछिया में ही कारतूस उपलब्ध करवाया गया था. इसके बाद ये दोनों तस्कर पटना में किसी और को कारतूस की डिलीवरी करते. छापेमारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नवगछिया दिलीप कुमार, पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार, बसंती टूडु, थानाध्यक्ष गोपालपुर नीरज कुमार और एसटीएफ टीम पटना के पुलिस कर्मी शामिल थे.

Suggested News