जहानाबाद : मिट्टी के कटाव से भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, आसपास के भी कई मकान क्षतिग्रस्त

जहानाबाद : मिट्टी के कटाव से भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, आसपास के भी कई मकान क्षतिग्रस्त

जहानाबाद. जिले के नगर थाना क्षेत्र में मिट्टी के कटाव के कारण दो मंजिला मकान भरभराकर गिर गिया. इसमें मकान मालिक के लाखों रुपये का क्षति हुआ है. हलांकि इस घटना में किसी प्रकार के जन हानि की सूचना नहीं है. वहीं घटना के बाद प्रशासन के नहीं पहुंचने पर मकान मालिक नाराज दिखे. साथ ही मकान मालिक मुआवजे की मांग कर रहे हैं. वहीं आसपास के मकान के क्षतिग्रस्त की भी जानकारी मिल रही है.

बता दें कि जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के पंचमहला इलाके में नदी किनारे बना एक दो मंजिला मकान बाढ़ के कारण हुए मिट्टी के कटाव के कारण पूरी तरह से भरभरा कर नदी में गिर गया है. गौरतलब हो कि  कई दिनों से नदी में बाढ़ आई हुई थी, जिसके कारण लगातार नदी किनारे मिट्टी का कटाव हो रहा था और इसके प्रभाव के कारण बुधवार को एक दो मंजिला मकान पूरी तरीके से भरभरा कर गिर गया है. वहीं आसपास में बने कई और मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

इस संबंध में  गृह स्वामी बैजू चौधरी ने बताया कि कई दिनों से नदी में बाढ़ आई हुई थी और लगातार मिट्टी का कटाव हो रहा था और आज उनका मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है. इसके कारण उनका लाखों रुपये के समान छतिग्रस्त हो गया है. वहीं इसको लेकर गृह स्वामी ने जिला प्रशासन से मुआवजे को लेकर गुहार लगाया है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने नगर परिषद के अधिकारियों को सूचना दे दी है. हालांकि अभी तक कोई भी पदाधिकारी मौके पर नही पहुंचे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News