पटना में ट्यूशन पढ़कर बाइक से घर जा रहे दो छात्र को पिकअप ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

पटना में ट्यूशन पढ़कर बाइक से घर जा रहे दो छात्र को पिकअप ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

पटना. नौबतपुर में ट्यूशन पढ़कर बाइक से घर जा रहे दो छात्रों को पिकअप ने कुचल दिया। इस हादसे में छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी और दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक हर्ष सिंह (16 वर्ष) नौबतपुर निवासी राजीव कुमार का पुत्र था और वह दो भाइयों में सबसे बड़ा था। दूसरा घायल सुरज कुमार (18 वर्ष) नौबतपुर के निवासी है। दोनों 9 वीं क्लास का स्टूडेंट था।

हादसे के बाद मृतक के घर में चीख-पुकार मची हुई है। घटना नौबतपुर-शिवाला रोड पर नौबतपुर के ब्रम्हथानी के समीप सोमवार की शाम को हुई। बताया जाता है कि हर्ष सिंह अपने साथी सुरज के साथ ब्रम्हथानी से ट्यूशन पढ़कर बाइक से अपने घर नौबतपुर जा रहा था। इसी दौरान नौबतपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस हादसे में हर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और सुरज गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने हर्ष कुमार को देखने के बाद मृत घोषित कर दिया और सुरज को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।


हादसे की सूचना पर बाद में रोते बिलखते हर्ष के परिजनों अस्पताल में पहुंचे और पुलिस को सूचना नहीं देने के साथ ही हर्ष का शव बिना पोस्टमार्टम कराए हुए ही घर लेकर चले गए। घटना के बाद परिजनों की चीत्कार से पूरा नौबतपुर गमगीन हो गया। हर्ष की मां और उसके छोटा भाई का रो-रोकर बुरा हाल है। बाद में घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को परिजनों को पोस्टमार्टम करवाने के लिए कहा तो परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News