बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में उफनती नदी में बह गए दो युवक, अचानक आई बाढ़ से हुआ हादसा, तलाशकरने में जुटी टीम

नवादा में उफनती नदी में बह गए दो युवक, अचानक आई बाढ़ से हुआ हादसा, तलाशकरने में जुटी टीम

NAWADA :  नवादा में उफनती नदी की तेज धार में दो युवक बह गए. यह हादसा नवादा जिले के हिसुआ थाना इलाके के गोंदर बिगहा गांव के समीप हुआ है।. ढाढर नदी में दोनों युवकों के बहने की बात सामने आ रही है. ग्रामीणों द्वारा दोनों की खोजबीन की जा रही है. वहीं स्थानीय पुलिस-प्रशासन को भी सूचना दे दी गई है.

बताया जाता है कि गोंदर बिगहा गांव निवासी बमबम कुमार पिता बलिराम सिंह उम्र 35 वर्ष और शंकर कुमार पिता आदित्य सिंह उम्र 30 वर्ष गांव के समीप से गुजरी ढाढर नदी को पार कर खेत में लगी धान की फसल को देखने जा रहे थे. नदी में पानी का बहाव अचानक तेज हो गया. जिसमें शंकर बहने लगा, उसे बचाने का प्रयास साथ रहे बमबम द्वारा किया गया.  लेकिन वे असफल रहे और खुद भी पानी के तेज बहाव में बह गए. हालांकि, बमबम को तैरने आता था, लेकिन साथ रहे शंकर को बचाने के प्रयास वे खुद भी बीच भंवर में फंस गए. 

लोग बताते हैं कि अत्यधिक बालू की निकासी से नदी में काफी गड्ढा हो गया है.  इस कारण ऐसी घटना हुई. फिलहाल, ग्रामीणों के द्वारा दोनों की तलाश की जा रही है.  दोनों का कुछ अतापता नहीं चल सका है.  सूचना हिसुआ थाना की पुलिस सहित प्रशासन के अधिकारियों को दी गई है. 

बता दें कि पिछले दो दिनों से जिले के विभिन्न हिस्सों में मॉनसून की बारिश हो रही है. इस कारण नदियों में पानी का बहाव शुरू हुआ है. इसके पहले तक अधिकांश नदियां खुद प्यासी थी. इधर, दोनों युवकों के बहने के बाद उनके घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. लोग दोनों के सलामती की दुआ कर रहे हैं.

Suggested News