यू-टर्न स्पेशलिस्ट बन गए हैं तेजप्रताप, उम्मीदवारों की घोषणा के लिए बुलाई पीसी को किया कैंसिल

PATNA : लालू यादव के बड़े बेटे आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से यू टर्न लिया है। चंद घंटे पहले तेज प्रताप ने ऐलान किया था कि वह आज दोपहर 2:30 बजे प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता करेंगे। तेज प्रताप ने कहा था कि वह जहानाबाद और शिवहर लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेंगे लेकिन पीसी का वक्त गुजर जाने के बाद आखिरकार उन्होंने इसे रद्द कर दिया है।

लालू-राबड़ी परिवार में सियासी वर्चस्व को लेकर जारी अंदरूनी कलह के बीच तेज प्रताप ने अपने करीबी दो नेताओं की उम्मीदवारी का ऐलान करने का मन बना लिया था। तेज प्रताप ने इसीलिए प्रेस वार्ता भी बुलाई लेकिन माना जा रहा है कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के दबाव में आखिरकार उन्होंने फैसला बदलते हुए यू टर्न ले लिया।

किसी भी रास्ते पर कदम आगे बढ़ाकर पीछे खींच लेना तेज प्रताप यादव की पहचान बन गई है। इसके पहले भी तेज प्रताप यादव कई बार अपने फैसले को वापस ले चुके हैं। अपने इसी अंदाज के कारण तेज प्रताप की छवि लगातार सियासी गलियारे में हल्की होती जा रही है। तेज प्रताप यादव ने आज एक बार फिर से जिस तरह अपना निर्णय बदला है, वह बताता है कि वह आरजेडी के अंदर यू टर्न स्पेशलिस्ट बन चुके हैं।


पटना से गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News