बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन में बेलगाम अपराध ! जदयू नेता के घर में लाखों रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

सुशासन में बेलगाम अपराध ! जदयू नेता के घर में लाखों रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पटना. राजधानी में चोरों का आतंक जारी है. ताजा मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र के काजीपुर स्थित श्यामकुंज अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 101 का है. यहां चोरों ने लाखों रुपये के हीरे की अंगूठी, सोने के जेवरात और कैश की चोरी कर फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार चोरी की घटना बीते 20 जनवरी की है. यह चोरी जेडीयू प्रदेश संगठन विधानसभा प्रभारी पंकज कुमार पटेल से जुड़ा है.

जब फ्लैट के मालिक पंकज कुमार पटेल अपने गांव किसी कार्य से गये हुए थे. दूसरे दिन जब पंकज अपने फ्लैट पहुंचे तो मेन डोर पर लगा कुंडी टूटा देखा, जिसे शातिर चोरों ने किसी तरह दरवाजे से अटका दिया था. दरवाजा खोल पंकज अंदर गए तो वहां का दृश्य देख चौक पड़े, बेड के दरवाजे की कुंडी भी टूटी थी. अलमारी में रखा सारा समान बेड पर बिखड़ा हुआ था.

वहीं पीड़ित पंकज ने बताया है कि चोरों ने लगभग 8 लाख के हीरे और सोने के जेवरात सहित अलमारी में कुछ दिन पूर्व बेचे हुए स्कॉर्पियो के 3 लाख 30 हजार कैश ले उड़े हैं। घटना के बाद पीड़ित आनन फानन में कदमकुआं थाना पहुंच चोरी का मामला दर्ज कराया है. वहीं पीड़ित पंकज की माने तो अपरमेंट में भारी लापरवाही है. यहां सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से न तो एक भी सीसीटीवी कैमरे लगे है न ही वहां मौजूद गार्ड अपार्टमेंट में आने-जाने वाले लोगों की खोज खबर लेते हैं. हालांकि शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News