बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अनियंत्रित बस ने दो बाइक में मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर हुई मौत, चार गंभीर रुप से हुए जख्मी

नवादा में अनियंत्रित बस ने दो बाइक में मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर हुई मौत, चार गंभीर रुप से हुए जख्मी

NAWADA: नवादा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहर पर एक बस ने दो बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि बहन समेत चार अन्य लोग गंभीर रुप से जख्मी है।

वहीं मृतका की पहचान जिले के काषीचक थाना क्षेत्र के खखरी गांव निवासी गोपाल सिंह की पत्नी 28 वर्षीया सुनीता देवी के रूप में की गई है। घायलों में मृतका की बहन रंजू देवी व उसका बेटा अविनाश शामिल है। इसके अलावा हाजीपुर के भी दो युवक जख्मी हुए हैं, जिनकी पहचान नहीं हो सकी है।

परिजनों के मुताबिक मृतका के पिता भदोखरा निवासी किशोरी सिंह की तबीयत खराब थी। उन्हें देखने के लिए वह एक दिन पहले मंगलवार को अपने मायके पहुंची थी। उसी दिन पिता को डाॅक्टर से दिखवाई थी। फिर अगले दिन बुधवार को नवादा से उनकी जांच रिपोर्ट लेकर बाइक से मायके लौट रही थी। तभी एक बस ने बाइक में टक्कर मार दी। 

इसी दौरान वहां से गुजर रही एक अन्य बाइक में भी ठोकर मार दी। इस घटना में सुनीता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दोनों बाइक पर सवार चार लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद परिजनों के कोहराम मच गया। काफी संख्या में परिजन व ग्रामीण सदर अस्पताल पहुंच गए। परिजनों के विलाप से माहौल गमगीन हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Suggested News