बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने 12 वर्षीय छात्र को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल, मौके पर पहुंची पुलिस को बनाया बंधक

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने 12 वर्षीय छात्र को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल, मौके पर पहुंची पुलिस को बनाया बंधक

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक मिट्टी लदे बेकाबू ट्रैक्टर ने एक 12 वर्षीय छात्र को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही इस घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा। आपकों बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली विष्णु दत्त स्थित कलकतिया गाछी की है। 

मृतक की पहचान इसी मोहल्ले के रहने वाले नागेंद्र पासवान का 12 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है। वही इस घटना से आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर तीन जगहो पर सड़क को जाम कर दिया। जिससे मुजफ्फरपुर पूसा मुख्य मार्ग पर घंटो आवागमन बाधित रहा। वही उग्र लोगों ने हंगामा करते हुए कई राहगीरों के साथ भी मारपीट की। वही सूचना पर पहुंची मिठनपुरा थाने की पुलिस को भी आक्रोशित लोगों ने बंधक तक बना लिया। 

भारी बवाल के बाद नगर थाना, बेला थाना ब्रह्मपुरा थाना, समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। थोड़ी देर के मामले को शांत नहीं होता देख मौके पर मुजफ्फरपुर के एडिशनल एसपी आशीष आनंद और सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे। लोगों को काफ़ी समझाने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने थोड़ा बल प्रयोग करते हुए लोगों को खदेड़ दिया‌।

मृतक के परिजनो को आश्वासन देने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि अमित साइकिल से घूम रहा था।  इसी दौरान  मिट्टी लदा एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसे जबरदस्त ठोकर मार दी।  जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वही मामले में सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  वही ट्रैक्टर जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News