बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने महिला को कुचला, मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने महिला को कुचला, मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

पटना. फुलवारीशरीफ स्थित बालिमी गेट के नजदीक बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने महिला को कुचल दिया। इसमें महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद ट्रेक्टर ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने ट्रैक्टर को पकड़ा, लेकिन ड्राइवर भागने में सफल रहा। ट्रैक्टर पर बालू लदा था। वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि वृंदावन कॉलोनी रोड नंबर-1 की निवासी अनामिका कुमारी 35 वर्ष अपनी बेटी को डीएवी स्कूल छोड़ने गई थी। वापस लौटने के क्रम में अनामिका कुमारी एक ऑटो पकड़ने के लिए सड़क के किनारे खड़ी थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहा एक ट्रैक्टर ने अनामिका कुमारी को कुचल डाला। इस हादसे में अनामिका कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। आसपास के लोगों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद ट्रेक्टर ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

घटना की सूचना मिलते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और मार्ग का परिचालन फिर से बहाल कराया। इस बीच पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अनामिका कुमारी के पति अखिलेश प्रसाद एक प्राइवेट नौकरी करता है। घटना के बाद पुलिस ट्रैक्टर चालक को तलाशने में जुट गई है।

Suggested News