टेटर मॉड्यूल से जुड़े और तीन संदिग्धों को यूपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, कल 6 हुए थे गिरफ्तारी

टेटर मॉड्यूल से जुड़े और तीन संदिग्धों को यूपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, कल 6 हुए थे गिरफ्तारी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश एटीएस ने पाकिस्तान के टेटर मॉड्यूल जुड़े तीन और संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. एटीएस ने मोहम्मद इम्तियाज को प्रतापगढ़, जमील खतरी को रायबरेली से और मोहम्मद ताहिर को प्रयागराज से गिरफ्तार किया है. बता दें कि कल ही यूपी एटीएस ने मूल चंद उर्फ साजू उर्फ लाला, अबू बकर, मोहम्मद आमिर जावेद और जीशान कमर को गिरफ्तार किया था. 

वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुंबई के रहने वाले जान मोहम्मद शेख उर्फ समीर कालिया को कोटा से एक ट्रेन में और जामिया नगर के रहने वाले ओसामा उर्फ सामी को ओखला से गिरफ्तार किया था. दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी एटीएस ने जॉइंट ऑपरेशन में इस टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, जिनका मकसद भारत के अलग-अलग शहरों में धार्मिक स्थलों, सार्वजनिक स्थानों पर बम ब्लास्ट करना था. इसके अलावा इन संदिग्ध आतंकियों के निशाने पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव भी था, जिसमें बम ब्लास्ट की तैयारी थी.

बताया जा रहा है कि केंद्रीय एजेंसी से इनपुट मिला था कि पाकिस्तान प्रायोजित एक आतंकी मॉड्यूल देश के विभिन्न राज्यों में सीरियल ब्लॉस्ट की योजना बना रहा है. इसके लिए सीमा पार से आईईडी की व्यवस्था की गई है. इनपुट के आधार पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने इसका खुलासा किया है. फिलहाल मामले को लेकर अभी भी जांच जारी है.

Find Us on Facebook

Trending News