बेटी से हुई छेड़खानी की शिकायत करने थाने गया था, जब घर लौटा तो मंजर देख फट पड़ी आंखें

बेटी से हुई छेड़खानी की शिकायत करने थाने गया था, जब घर लौटा तो मंजर देख फट पड़ी आंखें

KANPUR : यूपी के कानपुर जिले के देहात इलाके में एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली। जिसके लिए अब पुलिस के लापरवाह रवैय्ये को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। बताया गया कि मृत किशोरी से हुई छेड़खानी की शिकायत करने पिता थाने गया था, लेकिन वहां अपराध दर्ज करने की जगह पिता को डांटकर भगा दिया गया। इधर पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिलने से दुखी किशोरी ने फांसी लगा ली। परिजन यह आरोप लगा रहे हैं उनकी बेटी की हत्या हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची और अब पूरे मामले की जांच कर रही है. 

काश! समय पर करते मदद

पिता ने पड़ोस में रहने वाले लड़कों पर छेड़छाड़ और मारपीट के बाद हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि पड़ोसी राधेश्याम के बेटे उन्हें परेशान करते थे. उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते थे। यहां तक कि राधेश्याम के बेटे मेरी बेटी और पत्नी के साथ मारपीट भी की थी. पिता ने आरोप लगाया कि अगर उस वक्त उनकी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत लिख ली गयी होती और मामले की जांच शुरू कर दी गयी होती तो उनकी बेटी आज जिंदा होती। पिता ने बताया कि दरोगा ने उन्हें डांटकर भगा दिया.जब मैं घर वापस लौटा तो बेटी का शव फंदे से लटका पाया।

मौत के बाद हरकत में आई पुलिस

पुलिस ने रात में ही लड़की के मौत की एफआईआर दर्ज कर ली . पूरे मामले पर एसपी केशव चौधरी ने बयान देते हुए कहा, हमने परिजनों की शिकायत के बाद पड़ोस में रहने वाले लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि समय पर इस मामले की शिकायत दर्ज ना होने पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की। 

Find Us on Facebook

Trending News