बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश से आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं कुशवाहा, थोड़ी देर में शरद यादव से करेंगे मुलाकात

नीतीश से आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं कुशवाहा, थोड़ी देर में शरद यादव से करेंगे मुलाकात

DELHI : एनडीए में रहकर नीतीश कुमार से रार ले चुके उपेंद्र कुशवाहा अब आर या पार की लड़ाई के मूड में हैं। नीतीश कुमार के खिलाफ 'नीच' पॉलिटिक्स को मुद्दा बनाकर मोर्चा खोल चुके कुशवाहा रविवार को इस बात पर भड़क गए थे कि नीतीश कुमार उनके विधायकों पर डोरे डाल रहे हैं। रालोसपा विधायक सुधांशु शेखर के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने के बाद कुशवाहा ने नीतीश को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। 

आज शरद यादव से मुलाकात

नीतीश को सबक सिखाने के लिए रणनीति पर काम करते हुए उपेंद्र कुशवाहा आज 9 बजे तुगलक रोड आवास पर शरद यादव से मुलाकात करने वाले हैं। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात दिल्ली में होगी। माना जा रहा है कि कुशवाहा अब नीतीश कुमार की वजह से एनडीए का साथ छोड़ देंगे। 

अमित शाह ने नहीं दिया वक़्त

'नीच' पॉलिटिक्स के तूल पकड़ने के बाद से उपेंद्र कुशवाहा यह लगातार कहते आ रहे हैं कि उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का वक़्त मांगा है। पटना से दिल्ली गए कुशवाहा ने लगातार अमित शाह के सामने नीतीश कुमार की शिकायत करने की बात कही लेकिन अब तक उन्हें बीजेपी अध्यक्ष ने मिलने का वक़्त नहीं दिया है। कुशवाहा शायद इस वजह से भी अब महागठबंधन में इंट्री का मजबूत रास्ता तलाश रहे हैं।

Suggested News