बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हादसे से बाल-बाल बचे अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन, अचानक काफिले से टकराई कार, सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने ऐसे बचा ली जान

हादसे से बाल-बाल बचे अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन, अचानक काफिले से टकराई कार, सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने ऐसे बचा ली जान

DESK-  डेलावियर के वेमिंगटन में रविवार को अमेरिकी राष्ट्रपति के काफिले से एक कार टकरा गई. यह घटना तब घट जब जो बाइडन अपनी पत्नी जिल बाइडन और अपने कर्मचारियों के साथ एक कार्यक्रम से चले गए. डेलावियर के वेमिंगटन में रविवार को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली. दरअसल, उनकेके काफिले से एक कार टकरा गई। यह घटना तब घट जब जो बाइडन अपनी पत्नी जिल बाइडन और अपने कर्मचारियों के साथ एक कार्यक्रम से चले गए.  हालांकि, इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं है.

राष्ट्रपति के काफीले से टकराने के बाद फोर्ड कार चौराहे की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रही थी, लेकन तभी राष्ट्रपति के सुरक्षाकर्मियों ने हथियार दिखाते हुए उसे घेर लिया. कार चालक को हाथ ऊपर करने को कहा गया.इस दौरान राष्ट्रपति बाइडन भागकर अपने वाहन के अंदर चले गए, जहां उनकी पत्नी जिल बाइडन पहले से ही उनका इंतजार कर रही थी. सीक्रेट सर्विस की तरफ से फिलहाल इस घटना पर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

 इससे पहले सितंबर में जी20 शिखर सम्मेलन के लिए भारत आए राष्ट्रपति बाइडन की सुरक्षा में चूक देखने को मिली थी. दरअसल, बाइडन के काफिले में शामिल एक कार को दूसरे यात्री को पहुंचाते हुए देखा गया था. कार में होटल और प्रगति मैदान में प्रवेश करने के लिए पास लगे थे, जिसे देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने कार को रोका. पूछताछ के बाद पता चला कि कार को आईटीसी मौर्या होटल से प्रगति मैदान जाना था, लेकिन इससे पहले चालक गाड़ी एक अन्य यात्री को लेने के लिए इस्तेमाल करने लगा था. इस घटना के बाद एजेंसियों ने चालक को हिरासत में लिया था.   

Suggested News