बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आर्मी ऑन ड्यूटी का स्टीकर लगाकर तस्कर ला रहे थे भारी मात्रा में शराब, उत्पाद विभाग ने दबोचा

आर्मी ऑन ड्यूटी का स्टीकर लगाकर तस्कर ला रहे थे भारी मात्रा में शराब, उत्पाद विभाग ने दबोचा

N4N Desk: आरा: राज्य में शराबबंदी होने के बावजूद शराब तस्कर पकड़े जा रहे है और भारी मात्रा में पुलिस शराब बरामद कर रही है. शराब तस्कर की गिरफ़्तारी का एक और मामला भोजपुर, आरा से आया है जहाँ उत्पाद विभाग को बड़ी कामयाबी मिली है. एक गुप्त सुचना के तहत उत्पाद विभाग ने घापेमारी कर 1729  शराब बोतल बरामद किये है.

भोजपुर उत्पाद विभाग ने आज अवैध विदेशी शराब पर नकेल कसते हुए एक ट्रक विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कल देर रात सहायक उत्पाद आयुक्त विकास कुमार को गुप्त सूचना मिली थी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव के समीप हरियाणा नम्बर ट्रक पर शराब की बड़ी खेप को तस्करी के लिए लाया जा रहा है.

जिसके बाद उत्पाद विभाग पुलिस ने छापेमारी कर 1729 बोतल विदेशी शराब को जप्त कर लिया गया. पुलिस की इस छापेमारी में एक शराब तस्कर जो की दक्षिण एकवना गांव का निवासी है उसे भी गिरफ्तार किया गया है। ताज्जुब की बात यह है कि जिस 407 ट्रक से विदेशी शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया है उस पर आर्मी ऑन डयूटी का स्टीकर भी रखा था जिससे प्रतित हो रहा है कि तस्कर पुलिस को चकमा देने का बेहतरीन उपाय सोच कर आंख धुल झोंक तस्करी कर रहे थे।

सहायक उत्पाद आयुक्त विकास ने कहा कि रात 12:00-12:30 के आसपास एक गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी की गयी जिसमें 1729 अवैध विदेशी शराब बरामद किये। टाटा 407 और स्विफ्ट डिज़ायर में ये विदेशी शराब झारखण्ड की गाड़ी से लाया जा रहा था. 

Suggested News