वैशाली अजय तिवारी हत्याकांड : भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट की टीम ने मृतक के पीड़ित परिजनों से की मुलाकात, कहा- अजय की मौत से समाज को बड़ी क्षति

वैशाली अजय तिवारी हत्याकांड : भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट की टीम ने मृतक के पीड़ित परिजनों से की मुलाकात, कहा- अजय की मौत से समाज को बड़ी क्षति

पटना. भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट की टीम सोमवार को वैशाली जिले के सदर थाना अंतर्गत बाकरपुर गांव पहुंचा, जहां बीते 24 दिसंबर को अपराधियों के गोली का शिकार हुए स्वर्गीय अजय तिवारी के परिजनों से मिला एवं उन्हें ढांढस बंधाया।

इस मौके पर फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में बाकरपुर पहुंची टीम ने परिजनों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लिया। तदुपरांत टीम के सदस्यों ने हाजीपुर पहुंचकर वैशाली के एसपी मनीष कुमार से मिला तथा उन्हें फ्रंट की ओर से एक ज्ञापन सौंपा। पुलिस अधीक्षक को सौंपे गये ज्ञापन में अजय हत्याकांड में शामिल नामजद एवं अज्ञात अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवार को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने, अजय जी के परिजनों के नाम शस्त्र का अनुज्ञप्ति शीघ्र देने, परिवार के भरण-पोषण के लिए 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांगे प्रमुख है।

पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि अजय हत्याकांड में शामिल एक-एक अपराधी को शीघ्र पुलिस गिरफ्तार करेंगी, स्पीडी ट्रायल चलवाकर सजा दिलाएगी। साथ ही परिवार को भी सुरक्षा मुहैया कराएगी। इस मौके पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने इस हत्याकांड का घोर निंदा करते हुए कहा किया अजय जी एक निर्भीक सामाजिक कार्यकर्ता थे। उनके हत्या से समाज को अपूरणीय क्षति हुआ है, जिसकी भरपाई अब नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा की फ्रंट इस हत्याकांड को गंभीरता से लिया है। हम शीघ्र ही पुलिस महानिदेशक से मिलकर त्वरित न्याय की मांग करेंगे। यदि जरूरत पड़ी तो हम इस घटना के खिलाफ राज्यव्यापी आंदोलन भी शुरू करेंगे।

स्वर्गीय अजय तिवारी के परिजनों से मिलने वालों में फ्रंट के प्रदेश उपाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, महामंत्री धर्मवीर शुक्ला, वैशाली जिला फ्रंट के युवा अध्यक्ष गोगन ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष रंजीत जी, दिग्विजय चौधरी, अंकेश कुमार ओझा, मनोज तिवारी, चंदन ओझा, सतीश कुमार आदि प्रमुख थे।

Find Us on Facebook

Trending News