बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में छात्रा ने छेड़खानी का किया विरोध तो धारदार हथियार से काट दिया, हुई मौत

वैशाली में छात्रा ने छेड़खानी का किया विरोध तो धारदार हथियार से काट दिया, हुई मौत

वैशाली : छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया तो छेड़खानी करने वाले युवक और उसके परिवार वालों ने हमला कर उसे मौत की नींद सुला दी। हालांकि हत्या में नामजद लोगों को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है  मृत युवती नौवीं की छात्रा थी वह सुबह ट्यूशन पढ़ने घर से निकली थी घर लौटने के दौरान ही उसपर पर हमला कर  मार दिया गया।

ट्यूशन से घर लौटने के दौरान हुआ हमला
 बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह सुबह ट्यूशन पढ़ने जा रहे थी, इसी दौरान गांव के सुभाष मिश्रा का बेटा सुधांशु कुमार छेड़खानी करने लगा. छात्रा ने इसका विरोध किया और उस समय वह अपना बचाव करते हुए ट्यूशन पढ़ने के लिए चली गई. जानकारी के मुताबिक जब ट्यूशन पढ़कर जब वह घर वापस लौटी तो छेड़खानी करने वाले महान सुधांशु और उसके पिता सुभाष मिश्रा उसके घर पहुंच गए और मारपीट करने लगे.

 इतना ही नहीं मारपीट के दौरान सुभाष मिश्रा की तरफ से आए 8 से 10 की संख्या में हथियारबंद लोगों ने छात्रा की मां भाई और छोटी बहन को भी पीटा.  मृतक युवती की मां ने बताया कि मारपीट के दौरान हैं सुभाष मिश्रा के भाई ओम प्रकाश मिश्रा ने छात्रा पर धारदार हथियार से वार कर दिया इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक किशोरी की मां के बयान पर गांव के 11 लोगों को नामजद किया गया है.

Suggested News