बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, बार बाला ने हाथ में हथियार लेकर लगाये ठुमके

वैशाली में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, बार बाला ने हाथ में हथियार लेकर लगाये ठुमके

VAISHALI : सदर अनुमंडल के बिदुपुर में एक बर्थडे पार्टी में आयोजित ऑर्केस्ट्रा के दौरान भोजपुरी के अश्लील गानों पर डांस करते एक बार बाला के दोनों हाथों में पिस्टल लहराता हुआ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालाँकि NEWS4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि डांस कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी गाने के धुन पर नर्तकी अपने अपने दोनों हाथों में हथियार पकड़ी हुई है और हथियार लहराते हुए डांस कर रही है. 

डांस करने के दौरान नर्तकी द्वारा स्टेज के समीप किसी शख्स को दोनों हथियार देते हुए नजर आ रही है. हैरानी की बात यह है कि नर्तकी द्वारा अपने दोनों हाथों से खुलेआम हथियार लहराया गया. लेकिन इसे रोकने और टोकने वाला कोई नहीं था. इस पूरे प्रकरण से प्रशासन पूरी तरह बेखबर है. 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 12 जून की है. जहां एक बर्थडे पार्टी के दौरान खुलेआम न सिर्फ कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गई. बल्कि प्रतिबंध के बावजूद ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान डांस करते हुए नर्तकी के दोनों हाथों से हथियार लड़ाते हुए वीडियो सामने आया है. जो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट


 

Suggested News