बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में कुएं से मिला युवती का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वैशाली में कुएं से मिला युवती का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

VAISHALI : वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के खरजम्मा वार्ड संख्या 3 में मदरसा के पीछे कुआं में एक युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों को जानकारी मिलते ही सोशल डिस्टेंस को तोड़ते हुए भारी भीड़ इकट्ठी हो गयी. स्थानीय लोगों की मदद से जब शव बाहर निकाला गया. तब पता चला कि युवती महनार नगर पंचायत के पूर्व सभापति शाहजहां खातून की बेटी सोमी परवीन है. 

जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतका के भाई मो. साबिर ने बताया कि उसकी बहन सुबह 10 बजे से लापता थी. जिसकी तलाश हम लोग कर रहे थे. इसी दौरान किसी की नजर घर के पिछवाड़े बने कुआं में गयी. कुएं से युवती का शव बरामद कर लिया गया. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस के देर से पहुंचने पर ग्रामीण और परिजन आक्रोशित हो गए. उन्होंने युवती के हत्या का आरोप लगाते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी का दवाब बनाते हुए शव को पुलिस के हवाले करने से मना कर दिया. 

बाद में काफी समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका. फिलहाल पुलिस हत्या के आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है. हालाँकि अभी तक किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News