बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस को लावारिस हालात में सड़क किनारे बेहोश मिली युवती, कुरकुरे फैक्ट्री में करती थी काम

वैशाली पुलिस को लावारिस हालात में सड़क किनारे बेहोश मिली युवती, कुरकुरे फैक्ट्री में करती थी काम

Vaishali: वैशाली पुलिस ने सड़क किनारे से बेहोशी की हालात में एक लड़की को बरामद किया है। लड़की की हालात कभी नाजुक है जिसके कारण वह सही से कुछ बता भी नहीं पा रही है। दरअसल, हाजीपुर नगर थाने की पुलिस अधिकारी ने बेहोशी हालत में एक युवती को बरामद किया। जिसके बाद इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। युवती बेहोश है। फिलहाल वे कुछ भी सही ढंग से नहीं बता रहीं हैं। आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद की हत्या करने का प्रयास किया गया है। युवती की नाक से खून निकल रहा था।

वहीं युवती की इलाज पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र की बताई गई है। जब सुबह लोगों की नज़र युवती पर पड़ी तो बेहोश अवस्था में थी। उसके नाक में खून आ रहा था। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा नगर थाने की पुलिस अधिकारी को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने युवती को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है। 

युवती से पूछे जाने पर वह अपना घर बिदूपुर स्टेशन बता रही है। उसने कहा कि हाजीपुर अघौगिक थाना अंर्तगत कुरकुरे फैक्ट्री में काम करती थी और कल देर शाम घर से जदूआ के लिए निकली थी। जो बेहोशी हालत में आर एन कॉलेज जाने वाली सड़क किनारे मिली थी।

इस संबंध में महिला पुलिस कर्मी निशा कुमारी ने बताया कि गस्ती में थे। तभी सुचना मिला था कि एक लावारिस हालत में युवती सड़क किनारे पड़ी है तो उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होनें कहा कि युवती से पूछे जाने पर बताया कि कोई उसका गला दबा रहा था। हालांकि फिलहाल इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Suggested News