बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस ने ट्रक पर लोड 595 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

वैशाली पुलिस ने ट्रक पर लोड 595 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

VAISHALI : जिले में गोरौल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गोरौल थाना क्षेत्र के हुसैना गांव से 595 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही चालक को भी गिरफ्तार किया है। बताया गया कि गोरौल के निवर्तमान थानाध्यक्ष मनोज कुमार को गस्ती के दौरान सूचना मिली कि हुसैना घाट के निकट में ट्रक से शराब लाया गया है और उसे खपाने की तैयारी की जा रही है। 

जब वहां पुलिस पहुची तो पुलिस गाड़ी को देख कई लोग भागने लगे, जिसे खदेड़कर पकड़ने का प्रयास किया गया। लेकिन काफी अंधेरा रहने के कारण सिर्फ चालक राजस्थान जोधपुर निवासी बनबारी राम को पकड़ा गया। वही सभी कारोबारी भागने में सफल रहे। जब ट्रक की तलासी ली गयी तो उस पर रद्दी कपड़े के कतरन के नीचे छुपाकर आई बी कम्पनी  का लगभग 595 कार्टून विदेशी शराब लाया गया था,जिसे  बरामद किया गया है। 

तीन दिनों के अन्दर पुलिस ने दो जगहों से बड़ी मात्रा में शराब बरामद कर कारोबारियों के बीच दहशत कायम करने का प्रयास किया है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया है कि प्राथमिकी दर्ज करने की कारवाई की जा रही है। कारोबारियों को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

वैशाली से अमरेश की रिपोर्ट

Suggested News