बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस ने सिक्स लेन पुल के साइड से चोरी गए केबल और लोहे का रॉड किया बरामद, आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

वैशाली पुलिस ने सिक्स लेन पुल के साइड से चोरी गए केबल और लोहे का रॉड किया बरामद, आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

VAISHALI : जिले के राघोपुर प्रखंड अंतर्गत रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के रुस्तमपुर पंचायत के पचपेरिया गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक कबाड़ी दुकान में छापेमारी कर चोरी के मोटरसाइकिल पार्ट्स एवं कच्ची दरगाह बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्स लेन पुल के साइड से चोरी के केबल और लोहे का रोड के साथ एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए युवक स्थानीय मुन्ना कुमार बताया गया है। 

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। बताया जाता है कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पचपेरिया स्थित एक कबाड़ी की दुकान में छापेमारी किया है। इस दौरान पुलिस ने एक दुकानदार को चोरी के मोटरसाइकिल मोटरसाइकिल के पार्ट्स एवं कच्ची दरगाह बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्स लेन पुल के साइड से चोरी के केवल लोहा के राड बरामद किया है। 

पुलिस ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ किया पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार युवक ने चोरी के सामान खरीदने के बात को स्वीकार किया है। गौरतलब हो कि बीते माह सिक्स लाइन पुल के साइड से बदमाशों ने सुरक्षा कर्मी को बंधक बनाकर हथियार के बल पर दो बार में करीब बीस लाख रुपए के केवल एवं अन्य समान चोरी कर ले गया था। चोरी को लेकर पुल निर्माण के कंपनी के अधिकारियों ने रुस्तमपुर ओपी में प्राथमिक की दर्ज कराई थी। 

इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रभु नाथ यादव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पचपेरिया गांव में कवारी दुकानदार चोरी का सामान खरीदता है। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चोरी के मोटरसाइकिल के पार्ट्स एवं सिक्स लेन पुल से चोरी के केवल के साथ दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News