बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना का बढ़ता जा रहा है टेंशन, कोरोना पॉजिटिव सब्जी वाले का चेन ट्रेस करना हुआ मुश्किल,उसे खुद याद नहीं कितनों को दी सब्जी

पटना का बढ़ता जा रहा है टेंशन, कोरोना पॉजिटिव सब्जी वाले का चेन ट्रेस करना हुआ मुश्किल,उसे खुद याद नहीं कितनों को दी सब्जी

पटना : राजधानी पटना के खाजपुरा इलाके में सब्जी वाले के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. बताया जाता है कि जिस सब्जी बेचने वाले को कोरोना संक्रमित पाया गया है वो बेली रोड के किनारे ठेला लगाकर सब्जी बचता था.

जानकारी के मुताबिक जगदेव पथ सब्जी मंडी बंद होने के बाद यह सब्जी वाला ठेले पर सब्जी बेचता था. सब्जी मंडी बंद होने के बाद इस ठेले वाले से आसपास के कई लोगों ने सब्जी की खऱीदारी की है. जैसे ही इस बाता का पता चला है कि यह सब्जी  बेचने वाला कोरोना पॉजिटिव मिला है आसपास के इलाके के साथ प्रशासन भी परेशानी में पड़ गया है.

चेन का पता लगाना हुआ मुश्किल
सिविल सर्जन का कहना है कि कोरोना पॉजिटिव निकले सब्जी वाले के पड़ोसी और संपर्क में आने वालों का सैंपल तो लिया जा चुका है . लेकिन इससे किसने किसने सब्जी की खरीदारी की ठेले वाले को खुद इसकी जानकारी नहीं हैं. बताया जाता है कि इसके ठेले से सब्जी लेने राजाबाजार, शेखपुरा,आरा गार्डेन, रामनगरी मोड़ समेत जगदेव पथ से भी लोग सब्जी लेने आते थे.इस हालात में चेन की पूरी जानकारी नही मिलने से प्रशासन काफी टेंशन में है.

पटना के खाजपुरा इलाके में अबतक 21 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. जिसके बाद करीब 250 लोगों की जांच की गई है, उसके साथ ही 150 लोग आइसोलेशन में भेजे गए हैं.

Suggested News