बिजली चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने गए जूनियर इंजीनियर की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, दर्ज हुई प्राथमिकी

बिजली चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने गए जूनियर इंजीनियर की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, दर्ज हुई प्राथमिकी

DARBHANGA :  जिले के विद्युत आपूर्ति प्रशाखा कमतौल के कनीय विद्युत अभियंता की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रही है । बताया गया है की बिजली बिल बकाया दरों के खिलाफ कमतौल बाजार में विद्युत विच्छेदन एवं छापेमारी अभियान से लौटने के क्रम में गुस्साए लोगों ने उनकी पिटाई कर दी है। हालांकि इस वायरल वीडियो की न्यूज4नेशन पुष्टि नहीं करती है। इस मामले में कनीय विद्युत अभियंता के आवेदन पर 9 नामजद एवं 10 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसकी पुष्टि कमतौल थाना अध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने भी की है.

इस बाबत कनीय विद्युत अभियंता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार बीते 18 अक्टूबर को अन्य अधिकारियों एवं मानव बल के साथ राजस्व वसूली को लेकर विद्युत बकायेदारों के खिलाफ विद्युत विच्छेदन एवं छापेमारी अभियान कमतौल बाजार में चलाई गई ।अभियान चलाने के बाद अधिकारी अपने गंतव्य की ओर निकल गए और कनीय विद्युत अभियंता रास्ते में एक फ्रेंचाइजी के यहां रुक कर अन्य विभागीय कार्यों की योजना बना रहे थे। इसी क्रम में विद्युत विच्छेदन से नाराज 9 नामजद एवं उनके द्वारा बुलाए गए लगभग 10 अज्ञात लोगों ने वहां आकर उनके साथ जाति सूचक गाली दी एवं उन्हें बुरी तरह पिटाई कर दी। जिससे वह अचेत हो गए। 

एक लाख कैश और सोने की चेन भी लूटे

वही कनीय विद्युत अभियंता ने लगभग एक लाख रुपए मूल्य के सोने की चेन गायब होने एवं उक्त फ्रेंचाइजी की दिन भर की उपभोक्ताओं से वसूली गई राजस्व लगभग ₹53060 लूट लेने का आरोप लगाया है।साथ ही  अन्य विभागीय दस्तावेज नष्ट कर देने का आरोप लगाया है। बहरहाल कमतौल थाना की पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News