विरोध में सड़क पर लेटे छात्रों को पारकर शिलान्यास करने पहुंचे विधायक, विडियो वायरल

विरोध में सड़क पर लेटे छात्रों को पारकर शिलान्यास करने पहुंचे विधायक, विडियो वायरल

DARBHANGA : दरभंगा में इन दिनों भाजपा विधायक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे नगर विधायक सड़क पर लेटे युवक को लांघकर एक शिलापट्ट का शिलान्यास करने जा रहे है. वही आस पास खड़े लोग नगर विधायक को शिलान्यास विधायक कहकर उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे है.   

दरअसल 24 सितंबर को भाजपा नगर विधायक संजय सरावगी वार्ड नम्बर - 45 बलभद्रपुर नवटोल 22 नम्बर गुमती समीप एक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे. उसी क्रम में जलजमाव और खराब सड़क से परेशान मिथिला स्टूडेंट यूनियन के सदस्य और स्थानीय लोग उग्र हो गए और चुनाव के समय में विधायक के द्वारा  लगातार हो रहे शिलान्यास का विरोध करने लगे. 

विरोध के बावजूद भाजपा विधायक ने अपना आपा खो दिया और सड़क पर लेटकर विरोध जता रहे लोगों के साथ कोई बातचीत किये बिना शरीर के ऊपर से पारकर शिलान्यास करने पहुँचे. वही मिथिला स्टूडेंट यूनियन के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि दरभंगा के भाजपा नगर विधायक सत्ता के नशे में चूर होकर लोगों को दबाने का प्रयास कर रहे हैं. इस बार के चुनाव में यहां की जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी. 

बताते चले की आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अब नेता जन संपर्क अभियान में जुटे हैं. लेकिन कई जगहों पर जनता उनसे नाराजगी दिखा रही है. कई जगहों पर लोगों ने अपने विधायकों का विरोध किया है. चाहे विधायक सत्ता पक्ष के हों या विपक्ष का. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News