मुहल्ले में शराब छापेमारी करने गयी पुलिस टीम को विकास मित्र ने रोका, पुलिस ने करायी जेल की सैर

मुहल्ले में शराब छापेमारी करने गयी पुलिस टीम को विकास मित्र ने रोका, पुलिस ने करायी जेल की सैर

MOTIHARI : मोतिहारी में मधनिषेध को लेकर लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस गली मुहल्ला सहित बाजार में लगातार करवाई में जुटी है। अरेराज एएसपी अभिनव धीमान के नेतृत्व में जिला के अरेराज नगर पंचायत के वार्ड 11 के नट टोली में शराब को लेकर छापेमारी करने गयी थी। सरकार जिसके कंधे पर शराबबंदी के बागडोर दिया है। वहीं छापेमारी करने गयी पुलिस टीम को छापेमारी करने से रोकने लगा। पुलिस ने सरकारी कार्य मे बाधा डालने के आरोप में विकास मित्र सह वार्ड पार्षद पति गणेश नट को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उक्त मुहल्ला में छापेमारी में पुलिस ने 60 लीटर देशी शराब बरामद कर करवाई में जुट गई है।

मामला अरेराज ओपी थाना क्षेत्र के नट टोली का बताया जा रहा है। जहां अरेराज एएसपी अभिनव धीमान के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार,ओपी थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार द्वारा गुरुवार को गुप्त सूचना पर नगर पंचायत के वार्ड 11 में मधनिषेध को लेकर छापेमारी करने गयी थी।भारी संख्या में पुलिस टीम को देख विकास मित्र सह वार्ड पार्षद पति द्वारा पुलिस टीम को छापेमारी करने से रोकने लगा।

बताया गया कि इस दौरान वह पुलिस टीम से एक अधिकारी से बात करने की बात पर अड़ गया। जिसके बाद छापेमारी टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद छापेमारी किया। पुलिस ने छापेमारी में 60 लीटर देशी शराब के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस में चिन्हित 12 शराब तस्करों पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News