गृह जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

गृह जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

NALANDA : आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार सरकार के महाधिवक्ता ललित कुमार के दादा स्व रामनंदन प्रसाद की प्रतिमा का अनावरण करने एकंगरसराय प्रखंड के कोशियावां गांव पहुंचे थे। इस दौरान अक्टूबर माह में हुए युवक की हत्या के आरोपी को पुलिस द्वारा हत्या के गिरफ्तारी नहीं किए जाने से नाराज अरियांवा के दर्जनों ग्रामीणों ने हाथों में बैनर तख्ती लेकर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। हंगामा कर रहे लोगों का आरोप है कि पिछले 19 अक्टूबर को प्रेम प्रसंग में युवक निर्मल कुमार भारती की हत्या कर उसके शव को पेड़ में लटका दिया गया था। हत्या का मामला दर्ज होने के बाद भी एकंगरसराय थाना की पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 


इसी से नाराज  ग्रामीणों ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने जमकर हंगामा किया और मुर्दाबाद के नारे लगाए।। हालांकि ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को पटना के लिए रवाना किया। इस दौरान ग्रामीणों ने डीएसपी विधि व्यवस्था के गाड़ी को भी करीब 45 मिनट तक रोके रखा। ये ही नहीं उनके गाड़ी के आगे लेट कर इंसाफ की मांग करते दिखे। एकंगरसराय थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जांच में प्रेम प्रसंग में आत्महत्या आत्महत्या करने की बात पता चला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी आत्महत्या की बात बताई गई है। आवेदन में किसी को आरोपित नहीं किया गया था। अभी जांच चल रही है। अगर किसी बदमाश की संलिप्ता पता चलेगा तो उसे जरूर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज नालंदा जिला के एकंगरसराय प्रखण्ड के कोसियावां में स्व0 बाबू राम नंदन प्रसाद की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने रामनंदन प्रसाद की मूर्ति पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, सांसद कौशलेन्द्र कुमार सहित अन्य जन प्रतिनिधिगण, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त परामर्शी मनीष कुमार वर्मा एवं महाधिवक्ता ललित किशोर ने भी स्व0 बाबू राम नंदन प्रसाद की मूर्ति पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी। वहीँ इस अवसर पर पटना के जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह, नालंदा के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक  मानवजीत सिंह ढिल्लों, नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा सहित अन्य वरीय अधिकारीगण एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News