बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प, चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प, चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

CHAPRA: राज्य में जमीनी विवाद को लेकर हो रही हत्याओं एवं मारपीट की घटनाओं को रोकने के लिए राज्य सरकार अपने स्तर से हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन सरकार के प्रयास के बाद भी जमीनी विवाद को लेकर हो रही हत्याएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। ताज़ा मामला छपरा का है। जहां जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने अपने भतीजे की हत्या कर दी है।  वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

पूरा मामला सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के मनपुरा गांव का है। मृतक युवक की पहचान 18 वर्षीय समीर ग्रामीण सरफराज आलम के पुत्र के रूप में हुई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि समीर का अपने चाचा से वर्षो से संपत्ति और जायदाद को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार की शाम इसी को लेकर पुनः विवाद शुरू हो गया और दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई। 

वहीं इसी दौरान अपने ही चाचा ने समीर को चाकू मार दिया जिससे वह बूरी तरह ज़ख़्मी हो गया। चाकू लगने के बाद घायल समीर को आनन -फानन में उपचार के लिए सोनपुर चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। समीर की मौत की सूचना मिलने पर दरियापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

घटना के बाद आरोपी परिवार सहित घर छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। वहीं पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Suggested News