बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह रे कटिहार पुलिस... बिना जांच किए ही 5 साल के मासूम को बना दिया मारपीट का आरोपी

वाह रे कटिहार पुलिस... बिना जांच किए ही 5 साल के मासूम को बना दिया मारपीट का आरोपी

KATIHAR : जिले में पांच साल का एक मासूम पुलिस की वजह से दहशत की जिंदगी जी रहा है। खेलने की उम्र में यह बच्चा थाने और कोर्ट का चक्कर लगा रहा है। स्थिति ऐसी है कि न तो वह स्कूल जाना चाहता है और न ही घर से बाहर निकलता है। अभिषेक शर्मा नामक यह बच्चा इसकी वजह पूछे जाने पर कहता है पुलिस वाले अंकल पकड़ लेगे। 

मामला जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र की है। दरअसल आजमनगर थाना में मारपीट का एक मामला दर्ज कराया गया। जिसमें इस बच्चे के पूरे परिवार को आरोपी बनाया गया। पुलिस ने बिना कोई जांच किए ही सिर्फ नाम के आधार पर इस बच्चे के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया। इतना ही नहीं बच्चे के खिलाफ सुपर विजन रिपोर्ट जारी कर करते हुए चार्ज सीट भी हो गया। अब यह मासूम जमानत के लिए कोर्ट का चक्कर लगा रहा है। 

अभिषेक के पिता ने बताया कि शराब पीकर उसके भतीजे ने गांव के कुछ लोगों के साथ मारपीट की थी। उस मारपीट से मेरे परिवार का कोई लेना-देना नहीं था, लेकिन हमारे पूरे परिवार पर जिसमें मेरा पांच साल का बच्चा अभिषेक भी शामिल है पर मारपीट का केस कर दिया गया। हमलोगों ने इस मामले को लेकर थाने में बच्चे की उम्र का हवाला देते कई बार गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अब मामला कोर्ट तक पहुंच गया है और जमानत के लिए हमलोग कोर्ट का चक्कर लगा रहे है। 

वहीं इस मामले पर जब कटिहार एसपी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा मामला सामने आया है। यह संगीन है। मामले की जांच करवाई जायेगी। जो भी इस मामले में दोषी होगा उसपर कानूनी और विभागीय कार्रवाई की जायेगी। 


Suggested News