पूर्व वार्ड सदस्य ने नौकरी दिलाने के नाम पर की 40 हज़ार की ठगी, थाने में मामला दर्ज

पूर्व वार्ड सदस्य ने नौकरी दिलाने के नाम पर की 40 हज़ार की ठगी, थाने में मामला दर्ज

KHAGARIA : जिले में एक पूर्व वार्ड सदस्य पर नौकरी के नाम पर ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला बेलदौर थाना क्षेत्र के डुमरी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 16 की है. जहाँ रोहियामां गांव निवासी सीताबी चौधरी के 40 वर्षीय पुत्र रसन देव चौधरी ने बेलदौर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. 

दिए गए आवेदन में कहा गया है कि मेरे गांव के 35 वर्षीय विकास शर्मा पूर्व वार्ड सदस्य ने बरगला कर मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल निश्चय योजना के पंम्प चालक के नौकरी दिलवाने के नाम पर करीब 50 हजार रुपया ठगी कर लिया है. लेकिन जब नौकरी नहीं मिली तो रसन देव चौधरी ने अपने पैसे का मांग किया तो उन्होंने गाली गलौज करते हुए कहा कि पैसा नहीं देंगे.

जब इस बात की जानकारी अपने गांव के ग्रामीणों को दिया तो उन्होंने करीब 10 हजार रुपया वापस कर दिया. जब उक्त व्यक्ति से 40 हजार रुपए की मांग किया तो उन्होंने कहा की मेरे यहां अब पैसा बाकी नहीं है‌. 

जिसको लेकर रसन देव ने स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी शशि भूषण कुमार, अंचलाधिकारी अमित कुमार, जिला पदाधिकारी आलोक रंजन घोष को स्पीड पोस्ट के माध्यम से एवं बेलदौर थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव को आवेदन देकर मामले को गंभीरता से लेने के लिए अनुरोध किया है. इस संबंध में बेलदौर थाना अध्यक्ष उसके आरोप को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही करने का भरोसा दिया. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News