हम चाहते हैं तेजस्वी संभाले बिहार की जिम्मेदारी, बेटे के लिए राजद सुप्रीमो ने खुलकर जाहिर की अपनी इच्छा

हम चाहते हैं तेजस्वी संभाले बिहार की जिम्मेदारी, बेटे के लिए राजद सुप्रीमो ने खुलकर जाहिर की अपनी इच्छा

NEW DELHI :  तेजस्वी यादव बिहार का मुख्यमंत्री बने. इस बात का सभी को इंतजार है। खास तौर पर लालू प्रसाद की लंबे समय से ख्वाहिश रही है कि तेजस्वी यादव बिहार की जिम्मेदारी संभाले। अब एक बार फिर से लालू प्रसाद ने अपनी ख्वाहिश जाहिर कर दी है। नई दिल्ली में राजद अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने पहुंचे लालू प्रसाद ने कहा कि  तेजस्वी यादव बिहार की बागडोर संभालेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी समय लगेगा। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का भी समर्थन किया और कहा कि सब मिलकर देश को चलाएंगे।   यह इत्तफाक है कि एक दिन पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को सीएम कहकर संबोधित करते हैं, आज राजद सुप्रीमों भी तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। 

नरेंद्र मोदी को भी हराया जा सकता  है

जल्द ही  अपने किडनी का इलाज कराने के लिए सिंगापुर जाने की तैयारी कर रहे राजद अध्यक्ष ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी खुलकर की बात की। उन्होंने कहा जो लोग यह समझते हैं कि नरेंद्र मोदी को नहीं हराया जा सकता है, तो उन्हें बता दूं कि 2024 में उनकी हार तय है। सभी पार्टियां एकजुट हो रही है। सभी मिलकर मोदी सरकार और भाजपा को हराने का काम करेंगे। 

फोटो खिंचवाने नहीं गए थे

इस दौरान लालू प्रसाद ने सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर भाजपा द्वारा सबूत मांगे जाने को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने सोनिया गांधी और नीतीश कुमार के संग तस्वीर जारी करने की मांग को लेकर भाजपा नेताओं पर जमकर प्रहार किया। राजद सुप्रीमो ने कहा कि हमलोग एक महिला से मिलने के लिए गए थे, वहां फोटो खिंचवाने नहीं। हमारी बात हुई है। उन्होंने कहा है कि पार्टी चुनाव के बाद इस पर फिर से चर्चा की जाएगी। लालू प्रसाद ने कहा कि भाजपा के नेता इस बात से घबराए हुए हैं कि अगर सोनिया गांधी और कांग्रेस हमारे साथ आ गए तो उनकी हार निश्चित हो जाएगी। इसलिए वह लोग कुछ भी बोल रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News