बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, पटना समेत इन जिलों में होगी बारिश

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, पटना समेत इन जिलों में होगी बारिश

पटना :   बिहार में बेमौसम बारिश ने ठंड बढ़ा दी है. सोमवार से बदले बिहार का मौसम बुधवार तक खराब रहने की संभावना है. कई इलाकों में गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. साथ ही तेज हवाएं भी चलने की संभावना है. हालांकि, गुरुवार से बिहार का मौसम ठीक हो जाने की संभावना जतायी गयी है.

जान लीजिए किस किस जिलों में होगी बारिश

पटना मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर-पश्चिम बिहार के पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान और सारण, उत्तर-मध्य बिहार के सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर और समस्तीपुर, उत्तर पूर्व बिहार के सुपौल, अररिया, मधेपुरा, किशनगंज और सहरसा और पूर्णिया, दक्षिण-पश्चिम बिहार के बक्सर, भोजपुर, रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद, जहानाबाद और अरवल, दक्षिण-मध्य बिहार के पटना, गया, नालंदा, शेखपुरा, बेगूसराय, लखीसराय और नवादा के साथ-साथ दक्षिण-पूर्व बिहार के कटिहार, भागलपुर, बांका, मुंगेर, खगड़िया और जमुई के कई इलाकों में आज मंगलवार और बुधवार को गरज के साथ वर्षा की संभावना है. 

साथ ही एक या दो स्थानों पर गरज के साथ छींटे पड़ने और करीब 30 से 40 किमी प्रतिघंटे की गति से तेज हवा के चलने की संभावना है. वहीं, गुरुवार से बिहार का मौसम ठीक हो जाने की संभावना जतायी गयी है.

Suggested News