नालंदा में बुनकर समागम का हुआ आयोजन, बुनकरों की समस्याओं पर हुई चर्चा

नालंदा में बुनकर समागम का हुआ आयोजन, बुनकरों की समस्याओं पर हुई चर्चा

NALANDA : बिहारशरीफ के मोगलकुआं स्थित एक निजी सभागार में भारतीय जनता पार्टी बुनकर प्रकोष्ठ के जिलास्तरीय बुनकर समागम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष प्रो रामसागर सिंह ने हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज बुनकरों के समक्ष कई तरह की समस्या उत्पन्न हो गयी है। सरकारी स्तर पर उनके उत्थान के लिए भी कई तरह को योजनाओ को चलाया जा रहा है। लेकिन सभी लोगों तक उन योजनाओ का लाभ नहीं मिल पाता है।

उन्होंने कहा की आज की बैठक में जिन जिन बिंदुओं पर चर्चा की गयी। उससे वे सरकार के मंत्री से मिलकर अवगत कराएंगे। मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी बुनकर प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा कुमार गुप्ता ने कहा कि आज भी बुनकर समाज शैक्षणिक, राजनीति और सामाजिक स्तर पर पिछड़ा है। सरकार उनके उत्थान का प्रयास कर रही है। जरूरत है कि और उनके उत्थान और विकास के लिए जोर दिया जाए और सरकार से अवगत कराया जाए। 

मौके पर प्रदेश सह संयोजक सियाशरण आर्य,भास्कर लाल पटवा, प्रदेश  मीडिया प्रभारी धीरज कुमार, उमेश कुमार, कुणाल कुमार, पप्पू कुमार, कालेश्वर प्रसाद, अमृत लाल, विक्रम गुप्ता, राजेश्वर सिंह, रीना देवी, गुड़िया कुमारी, मंटू कुमार के अलावे कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News