बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी में भोज नहीं खिलाना पड़ा महंगा, पहले बुलाई गई पंचायती, फिर परिजनों पर तालीबानी सितम

शादी में भोज नहीं खिलाना पड़ा महंगा, पहले बुलाई गई पंचायती, फिर परिजनों पर तालीबानी सितम

VAISHALI: बिहार के वैशाली जिले के अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां शादी में भोज नहीं खिलाने से नाराज ग्रामीणों ने एक ही परिवार के 6 लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। वहीं इस घटना में कई लोग जख्मी हो गए हैं। फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है।  

दरअसल, मामला जिले के महनार से है। जंहा महनार थाना क्षेत्र के लावापुर नारायण गांव में शादी में भोज नहीं खिलाने से नाराज लोगों ने एक परिवार के 6 लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। घटना में घायल सभी को इलाज के लिए महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जंहा सभी का इलाज किया जा रहा है।

घटना को लेकर घायल अजय कुमार ने बताया कि दो भतीजी का शादी हुई थी। एक की शादी में सभी को भोज खिलाया गया लेकिन दूसरी शादी में सक्षम नहीं रहने के कारण भोज नहीं खिलाया। इसी बात को लेकर चंद्रवंशी समाज के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार ने उसे समाज के भोजभात से नाम काट दिया और भोज नहीं खिलाने के कारण पंचायत बुलाई गई।

वहीं जब पंचायत में भोज नहीं खिलाने का कारण बताया इसी बात से नाराज चंद्रवंशी समाज के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार समेत अन्य लोगों ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट किया जिस घटना में महिला समेत कई लोग घायल हुए। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है। 

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News