वेलफेयर सोसाइटी आयोजित करेगा एसटी वन टेस्ट, बिहार बोर्ड के 12वीं पास छात्रों हो सकेंगे शामिल, विजेताओं को मिलेगा लैपटॉप

वेलफेयर सोसाइटी आयोजित करेगा एसटी वन टेस्ट, बिहार बोर्ड के 12वीं पास छात्रों हो सकेंगे शामिल, विजेताओं को मिलेगा लैपटॉप

DARBHANGA :  आईआईएमटी वेलफेयर सोसायटी मेधावी छात्रों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से एसटी वन परीक्षा आयोजित करेगा. आगामी आठ अगस्त को सभी जिलों के लिए होने वाले ऑनलाइन परीक्षा में बिहार बोर्ड से 12 वीं उत्तीर्ण छात्र शामिल हो सकते हैं. एक घंटा के टेस्ट में सभी प्रश्न वस्तुनिष्ठ पूछे जाएंगे. इसमें प्रथम आने वाले छात्र को 3.5 लाख एवं दूसरे रैंक प्राप्त करने वाले छात्र को 1.75 लाख रुपए का नगद पुरस्कार दिया जाएगा. वही तीसरे से पांचवें स्थान तीसरे प्राप्त करने वाले मेधावी छात्रों को लैपटॉप दिया जाएगा. 

यह जानकारी वेलफेयर सोसाइटी के प्रेसिडेंट मनीष कुमार खर्गा ने सोमवार को प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने कहा कि सोसाइटी मेधावी छात्रों को आर्थिक मदद एवं प्रोत्साहित करने का कार्य समय-समय पर किया करती है. इसी क्रम में बिहार बोर्ड से 12वीं उत्तीर्ण छात्रों के लिए एसटी वन टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है. इच्छुक छात्र वेबसाइट पर vitmiimt.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इस टेस्ट के लिए आवेदकों को मामूली 15 रुपए का शुल्क रखा गया है.

 प्रेस वार्ता में डॉ कविता ने बताया कि संस्थान इस तरह का आयोजन करती रहती है. इसके माध्यम से छात्रों को अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन पर प्रदर्शन करने का मौका मिलता है. छात्रों को अपने लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए संस्था मदद के लिए संकल्पित हैं. इस मौके पर संजय यादव, निशांत भूषण, डॉ अमरदीप कुमार, इम्तियाज परवेज, किशोरी कुमारी आदि उपस्थित थे.

Find Us on Facebook

Trending News