बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के कैंप में महागठबंधन के विधायक आखिर क्या कर रहें ? कसरत, क्रिकेट और गिटार के सहारे सियासी धार मजबूत करने की कोशिश, अभी तक कितने गायब

तेजस्वी के कैंप में महागठबंधन के विधायक आखिर क्या कर रहें ? कसरत, क्रिकेट और गिटार के सहारे सियासी धार मजबूत करने की कोशिश, अभी तक कितने गायब

PATNA: बिहार में सियासी हलचल तेज है। कल यानी 12 फरवरी को नई एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। ऐसे में विधायकों को टूट का डर हर पार्टी में देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां कांग्रेस पहले ही अपने विधायकों को हैदराबाद भेज चुकी थी, जो कि आज पटना वापस आ गए हैं। जानकारी के अनुसार ये सभी विधायक राजद और माले के विधायकों के साथ तेजस्वी यादव के आवास पर ही रहेंगे। दरअसल, बीते दिन यानी 10 फरवरी को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने आवास पांच देश रत्न मार्ग में राजद विधायकों के साथ बैठक की थी, लेकिन बैठक खत्म होने के बाद भी विधायक तेजस्वी यादव के आवास में ही हैं।   

गिटार के साथ संगीत का मजा

जानकारी के अनुसार महागठबंधन के सभी विधायक तेजस्वी यादव के आवास पर ही रहेंगे और कल सुबह विधानसभा फ्लोर टेस्ट के लिए पहुंचेंगे। वहीं बीते दिन से मौजूद RJD विधायक और MLC को तेजस्वी के आवास पर सुबह व्याम के बाद चाय और बिस्कुट दिया गया है। वहीं बीती रात की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में तेजस्वी यादव अपने विधायकों के साथ गिटार बचाते और संगीत का आनंद उठाते दिख रहे हैं।

खाने का भरपूर व्यवस्था

बता दें कि, तेजस्वी यादव ने विधायकों के लिए खाने-पीने का भरपुर व्यवस्था किया है। आज सुबह विधायकों को नास्ते में पूरी सब्ज़ी और जलेबी दिया गया है। वहीं दोपहर में नॉन भेज और भेज भोजन का इंतजाम किया गया है। पटना के एक नामी होटल के खानसामा के द्वारा विधायकों के लिए नास्ता और भोजन बनाया जा रहा है। वहीं जानकारी के अनुसार दोपहर में तेजस्वी अपने विधायकों के साथ क्रिकेट खेलेंगे। शाम को चूड़ा और हरा चना का नास्ता विधायक करेंगे। वहीं रात में भोज खाने का इंतजाम होगा।

अब तक दो विधायक गायब

वहीं तेजस्वी यादव के आवास पर माले समेत वाम पार्टियों के भी सभी सोलह विधायक पहुंच चुकें हैं। वहीं थोड़ी देर में यहां कांग्रेस के विधायक भी पहुंच जाएंगे। सभी विधायक एक साथ गपशप में जुटे हैं। चाय की चुस्की के साथ आगे की रणनीति और बिहार की सियासी हलचल पर एक दूसरे से चर्चा कर रहे हैं। वहीं कल सभी एक साथ विधानसभा जाएंगे। जानकारी के अनुसार अभी तक राजद के दो विधायक तेजस्वी के आवास पर नहीं पहुंचे हैं। वहीं दूसरी ओर बीजेपी के सभी विधायक बोधगया में मौजूद हैं जो आज शाम तक पटना पहुंचेंगे। जदयू की बात करें तो जदयू सभी विधायकों के साथ आज शाम पांच बजे मंत्री विजय सिंह के आवास पर बड़ी बैठक करेंगे। 

Suggested News