बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद किस मुंह से करता है लॉ एंड ऑर्डर की बात : नंदकिशोर यादव

राजद किस मुंह से करता है लॉ एंड ऑर्डर की बात : नंदकिशोर यादव

PATNA :  प्रदेश में बिगड़ते कानून-व्यवस्था पर राजद द्वारा उठाये जा रहे सवाल पर पथ निर्माण मंत्री ने पलटवार किया है। आज एक कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय जनता अपने 15 सालों के शासनकाल में बिहार की जो दुर्गत की उसे जनता आजतक भूली नहीं है। 


WHAT-DOES-THE-RJD-DO-FOR-THE-LAW-AND-ORDER-NAND-KISHORE-YADAV5.jpg

उन्होंने कहा कि जो लोग कानून-व्यवस्था को खुद ताक पर रखते है उनके मुंह से लॉ एंड आर्डर की बात शोभा नहीं देती है। नंदकिशोर ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश में कानून-व्यवस्था कायम रखने के लिए हमेशा सर्तक रही है। अभी तक अपराध को अंजाम देने वाले चाहे वो अपराधी हो य़ा कोई और उसे छोड़ा नहीं गया है। 

WHAT-DOES-THE-RJD-DO-FOR-THE-LAW-AND-ORDER-NAND-KISHORE-YADAV4.jpg

नंदकिशोर यादव ने कहा कि राज्य में अपराध की घटनाओं को कौन अंजाम दे रहा है इसका पता सभी को है और हमारी सरकार किसी भी हाल में उन्हें छोड़ने वाली नहीं है। प्रदेश में कानून का राज है और रहेगा। इसके बिगाड़ने वाले सलाखों के पीछे पहले भी जाते रहे और आगे भी जाते रहेंगे। वहीं जम्मू एंड काश्मीर में पीडीपी से समर्थन वापस लिए जाने के मामले पर कहा कि काश्मीर में जो हालात बन गये थे उसमें गठबंधन को कायम रखना मुश्किल हो गया था। 

WHAT-DOES-THE-RJD-DO-FOR-THE-LAW-AND-ORDER-NAND-KISHORE-YADAV3.jpg

महबूबा का अलगाववादियों के प्रति नर्म रवैये को बर्दास्त नहीं किया जा सकता था। काश्मीर में जिस तरह आतंकवादियों की गतिविधियां बढ़ गई है सीएम महबूबा उनपर कार्रवाई नहीं कर रही थी इसे देखते हुए वहां भाजपा ने देश हित में समर्थन  वापस लेना उचित समझा। 

WHAT-DOES-THE-RJD-DO-FOR-THE-LAW-AND-ORDER-NAND-KISHORE-YADAV2.jpg

मंत्री ने कहा कि देश के खिलाफ काम करने वालों को किसी भी हाल में बख्क्षा नहीं जा सकता है और महबूबा के पीडीपी से समर्थन वापस लेने की सबसे बड़ी वजह यह है। वहीं उन्होंने बिहार में एनडीए गठबंधन को लेकर कहा कि प्रदेश में हमारा गठबंधन अटूट है। एनडीए के सभी घटक एकजुट है। 

Suggested News