बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ये कैसे शिक्षा मंत्री हैं ? चंद्रशेखर जी...कोर्ट हमेशा सबूतों के आधार पर फैसला देती है न कि जाति देखकर, BJP विधायक ने शिक्षा मंत्री के बयान पर जताई हैरानी और बहस की दी चुनौती

ये कैसे शिक्षा मंत्री हैं ? चंद्रशेखर जी...कोर्ट हमेशा सबूतों के आधार पर फैसला देती है न कि जाति देखकर, BJP विधायक ने शिक्षा मंत्री के बयान पर जताई हैरानी और बहस की दी चुनौती

PATNA:  बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर का विवादों से गहरा नाता रहा है. शिक्षा मंत्री अपने एक बयान से फिर से विवादों में घिर गए हैं. आरोप है कि उन्होंने समाज को जाति के आधार पर बांटने वाला बयान दिय़ा है. इसके बाद भाजपा ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को विधायक व मंत्री के रूप में ली गई शपथ को याद कराया है. साथ ही उनको बताया है कि न्यायालय हमेशा तथ्य एवं सबूत के आधार पर फैसला देती है न कि जाति के आधार पर.

कैसे शिक्षा मंत्री हैं..? न्यायालय जाति पर नहीं सबूतों के आधार पर फैसला सुनाती है  

पूर्व मंत्री और भाजपा के विधायक नीतीश मिश्रा ने कहा है कि एक शिक्षाविद् होने के साथ ही बिहार के शिक्षा मंत्री के रूप में समाज को जाति के आधार पर बांटने वाला उनका कल का बयान अत्यंत खेदजनक है।आपको विधायक व मंत्री के रूप में लिया गया अपना शपथ तो याद है ना ? नीतीश मिश्रा ने चंद्रशेखऱ को जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. भाजपा विधायक ने चंद्रशेखर से पूछा है कि न्यायपालिका के फैसले को जातिगत चश्मे से देखते समय आप जनता को यह क्यों नहीं बताते कि डॉ. जगन्नाथ मिश्र जी के साथ ही राजद के वरिष्ठ नेता विद्यासागर निषाद को भी न्यायालय ने बरी किया था । यह तो आपको भी पता ही होगा कि न्यायपालिका हमेशा तथ्य एवं सबूत के आधार पर फैसला देती है न कि जाति के आधार पर।

नीतीश मिश्रा की चुनौती..आप तैयार होइए...बहस कर लीजिए 

नीतीश मिश्रा आगे लिखते हैं कि मैंने आपके नेता को सार्वजनिक मंच पर मुझसे चारा घोटाला के मुद्दे पर सार्वजनिक बहस करने के लिए ट्विटर के माध्यम से 8 मई 2019 और 14 जुलाई 2023 को आमंत्रित किया था ।आज फिर से उन्हें  उनकी सुविधानुसार सार्वजनिक बहस हेतु आमंत्रित करता हूं। बार-बार गलत तथ्यों एवं जाति के आधार पर जनता को भ्रमित करने वाले इस मुद्दे का सार्वजनिक बहस के द्वारा पटाक्षेप कर देते हैं और फैसला जनता को करने देते हैं।

Suggested News