बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराध के दुनिया में जाने के फायदे पूछने पर डीएसपी को अपराधी ने दिया ये जवाब,वीडियो हुआ वायरल, जान लीजिए स्याह दुनिया का सच, आप भी हो जाएंगे भौच्चका

अपराध के दुनिया में जाने के फायदे पूछने पर डीएसपी को अपराधी ने दिया ये जवाब,वीडियो हुआ वायरल, जान लीजिए स्याह दुनिया का सच, आप भी हो जाएंगे भौच्चका

वह करीब चालीस वर्ष से ऊपर. बलिष्ठ और दृढ़ शरीा. चमड़े पर झुर्रियाँ नहीं पड़ी थीं.  साँवला रंग, साँप की तरह चिकना और चमकीला , मध्यप्रदेश के गुंडा. पकड़े गए तो पाला पड़ा तेज तर्रार डीएसपी संतोष पटेल से.मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के उटीला थाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में डीएसपी संतोष पटेल अपराधियों से पूछते दिख रहे हैं कि गुंडा बनने के क्या फायदे हैं, तो अपराधियों ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि गुंडा बनने से लाभ नहीं घाटा है.अपराधियों कहा कहना था कि गुंडा बनने के बाद वे कई समस्वोयाओं से परेशान रहते हैं.डर हमेशा घेरे रहता है.गुंडा बनने के बाद उन्हें चुनाव में भाग लेने में भी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

वायरल वीडियो में डीएसपी संतोष पटेल ने पूछते हुए दिख रहे हैं कि गुंडा बनने के क्या लाभ  हैं तो इसका जवाब देते हुए अपराधियों ने कहा कि गुंडा बनने के बाद बहुत सी परेशानियों के सामना करना पड़ता है. अपराधियों ने बताया कि इस दौरान आप अपना कोई काम नहीं कर पाते हैं. 


 गुंडा बनने के हानि के बारे में बात करते हुए कहा कि गुंडा बनने के बाद उन्हें थाने पर बार-बार बुलाया जाता है .डीएसपी संतोष पटेल ने एक अपराधी  से पूछा कि क्या लोगों को गुंडा बनना चाहिए? इस पर जवाब देते हुए एक गुंडा ने कहा कि नहीं लोगों को गुंडा नहीं बनना चाहिए. वीडियो में एक दूसरे अपराधी से सवाल करते हुए डीएसपी ने पूछा कि क्या गुंडा बनना चाहिए तो उसने कहा कि नहीं गुंडा बनने से नुकसान हीं है.

अपराधियों से सवाल करने के बाद डीएसपी ने अपराधियों से कहा कि उन्होंने जिस जनता को परेशान किया है उस जनता से माफी मांगो. डीएसपी के इतना कहते ही अपराधी ने हाथ जोड़कर माफी मांगना शुरू कर दिया. न्यूज4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन अपराध की दुनिया में जाने से पहले इस वीडियों को जरुर देखना चाहिए.अपराध की दुनिया स्याह है और काला हीं रहेगा.  

Suggested News