बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीडियो वायरल हुआ तो आई कार्रवाई की याद, जिस बैंक्वेट हॉल में हुई थी डॉक्टरों की शराब और शबाब पार्टी, उसे पुलिस ने किया सील

वीडियो वायरल हुआ तो आई कार्रवाई की याद, जिस बैंक्वेट हॉल में हुई थी डॉक्टरों की शराब और शबाब पार्टी, उसे पुलिस ने किया सील

DARBHANGA :- DMCH में आयोजित चार दिवसीय पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस के दौरान शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे आधा दर्जन से अधिक डॉक्टर शराब का सेवन कर रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और डीएमसीएच के गेस्ट हाउस में छापेमारी कर तीन बोतल विदेशी शराब को बरामद किया था तथा पुलिस ने शराब बरामदगी को लेकर बेता थाना तथा वायरल वीडियो को लेकर लहेरियासराय थाना में मामला दर्ज किया गया था।

उसी मामले में दरभंगा पुलिस ने कारवाई तेज करते हुए लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर स्थित M2S कैफ के वेंकेट हॉल को सील कर दिया है। वही दरभंगा सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि डीएमसीएच शराब मामले में जितना अब तक जांच में आया है। कुछ अज्ञात लोगो पर वीडियो में शराब सेवन का मामला आया था। उसपे सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया। अग्रतर कार्यवाही की जा रही है और मामला जांच में है। 

फिलहाल के लिए घटना स्थल जहां का वीडियो बनाया हुआ प्रतीत होता है। उस घटना स्थल को सील किया जा रहा है। वही उन्होंने कहा कि M2S के तीसरे मंजिल पर हॉल है। आज इसी को सील किया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि डीएमसीएच के गेस्ट हाउस के मामले में भी नामित कर एफआईआर किया गया है। उस मामले में जांच चल रही है। 

उन्होंने बताया कि डीएमसीएच के गेस्ट हाउस का सिस्टम क्या है। कैसे बुक किया गया था। इसका पैसा कितना भुगतान किया और किसे दिया गया था। इसकी जानकारी ली जा रही है।जिसके बाद आगे कारवाई की जाएगी। 


Suggested News