PATNA के इस पेट्रोल पंप पर तेल कम देने का शक जताया, तो ग्राहक के साथ भिड़ गए कर्मी, खूब हुआ हंगामा

PATNA के इस पेट्रोल पंप पर तेल कम देने का शक जताया, तो ग्राहक के साथ भिड़ गए कर्मी, खूब हुआ हंगामा

PATNA : एक तरफ पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार बृद्धि होने से आम लोगो की जेबो पर खासा असर पड़ा है , तो वही पेट्रोल पम्प पर कर्मियों द्वारा पेट्रोल कम देने की शिकायतें भी सामने आती रहती है। बीते गुरूवार को पटना में संचालित एक पेट्रोल पंप पर तेल कम देने को लेकर पंप के कर्मियों और एक ग्राहक के बीच जमकर विवाद हो गया। हालत यह हो  गए वहां मौजूद दूसरे ग्राहक भी कर्मियों से उलझ गए। स्थिति को काबू से बाहर होता देख पंप की मालकिन को दखल देना पड़ा।

दरअसल हंगामा रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर हंगामा तब हुआ जब पेट्रोल पंप कर्मी ने मशीन के मीटर को जीरो से स्टार्ट किया वहीं पेट्रोल भराने आये युवक को पेट्रोल कम देने का शक हुआ जिसके बाद वहां आये बाकी पेट्रोल ग्राहकों ने इसका समर्थन किया ,हंगामा थोड़ी देर में इतना बढ़ा कि पेट्रोल पंप कर्मी और ग्रहक आपस में भीड़ गए। जिसके बाद स्थानीय थाना को मौके पर आना पड़ा और मामले को शांत कराया है।

वहीं घटना के बाद पेट्रोल पंप की मलकिन पहुंची जहाँ इस बाबत ग्राहकों के गाड़ी में पेट्रोल टंकी भरवाने की सलाह देती हुई नजर आई, ताकि तेल कम मिलने की शिकायत का मौका हीं न मिले।  ऐसे में संदेह लाजमी है की राजधनी पटना के पेट्रोल पंप पर मीटरों से छेड़छाड़ की जा रही है जिसका खामियाजा ग्राहकों को झेलना पड़ता है।

बता दें कि पेट्रोप पंप की जांच की जिम्मेदारी नाप तौल विभाग की होती है, लेकिन शायद ही कभी विभाग के अधिकारी किसी पेट्रोल पंप की तेल की जांच के लिए पहुंचते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News