नीतीश की समाज सुधार यात्रा को चिराग क्यों बता रहे शर्म की बात

नीतीश की समाज सुधार यात्रा को चिराग क्यों बता रहे शर्म की बात

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा पर चिराग पासवान ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि 16 साल के बाद किसी मुख्यमंत्री को समाज सुधारने की याद आई, इससे ज्यादा शर्म की बात नहीं हो सकती है. बिहार के मुख्यमंत्री 16 वर्षों के बाद अब यह कह रहे हैं कि समाज सुधार यात्रा पर निकल रहे हैं इसके ज्यादा हास्यास्पद बात क्या होगी. 

शनिवार को पटना पहुंचे चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा सहित बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री पहले केंद्र से मिले अब तक के पैसे का हिसाब दें. भाजपा के नेता इस बात को कह रहे हैं विशेष राज्य के दर्जा में जितनी राशि मिलती है उससे ज्यादा केंद्र सरकार पहले ही बिहार को दे चुकी है. तो नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि उस राशि का क्या हिसाब है. 

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने चुनाव के समय एक बड़ी राशि की घोषणा राज्य के लिए की थी. वह राशि कहां है मुख्यमंत्री जवाब दें. चिराग ने कहा कि कब तक विशेष राज्य के दर्जे के बहाने नीतीश अपनी नाकामी को छिपाते रहेंगे. उन्होंने कहा , हम लोग समर्थन करते हैं कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए लेकिन जब तक मौजूदा नीतीश सरकार है तब तक विशेष राज्य का दर्जा मिलने के बाद भी बिहार में कोई विकास नहीं हो सकता है. 


Find Us on Facebook

Trending News