बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कैश और जेवरात लेकर भागी पत्नी, पति से बोली-साथ नहीं रहना चाहती, सास ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

मुजफ्फरपुर में कैश और जेवरात लेकर भागी पत्नी, पति से बोली-साथ नहीं रहना चाहती, सास ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर में एक बहु गहने और नगद लेकर फरार हो गयी है। बताया जा रहा है की नगद और गहने ननद के शादी के लिए जुटाए गए थे। लेकिन घरवालों को धोखा देकर वह गहने लेकर भाग गयी है। पति को भी उसने कह दिया की अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है। इस मामले को लेकर सास ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

पुलिस को दिए गए आवेदन में सास शहीदा खातून ने बताया की उनका बेटा मो. नौशाद आंध्र प्रदेश में रहकर काम करता है। उसकी शादी करीब आठ साल पहले 27 फरवरी 2016 को पश्चिम बंगाल के पश्चिम वर्धमान जिले के कुल्ती थाना के नयामतपुर में रुवीना खातून से हुई थी। शादी के आठ साल के बाद भी कोई संतान नहीं हुआ। शहीदा खातून का कहना है कि बहू के मायके वाले घर पर आए थे। 

उन लोगों ने कहा कि मोतीपुर में नानी की तबियत खराब होने की बात बताकर बहू को मायके वाले साथ ले गए। जब वह नहीं लौटी तो शहीदा ने पुत्र को जानकारी दी। नौशाद आंध्र प्रदेश से अपनी ससुराल नयामतपुर गया। बहू ने उसके साथ गांव में आने से इंकार कर दिया। शहीदा कहना है कि बेटी की शादी के लिए करीब तीन लाख रुपये के गहने व ढाई लाख रुपये जुटाकर घर में रखी थी। उसे बहू रुवीना अपने साथ ले गई। इसे भी लौटाने से उसने इंकार कर दिया है। अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

हालाँकि बहु के भाग जाने के बाद ससुरालवाले काफी परेशान हैं। उन्हें चिंता सताए जा रही है की अब उनके बेटी की शादी कैसे हो पायेगी।  बहु धोखे से सारे पैसे लेकर फरार हो गयी है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News