बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में फिर होगा खेला ! तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव का पलटवार, खेला तो हो गया, देखें नहीं...

बिहार में फिर होगा खेला ! तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव का पलटवार, खेला तो हो गया, देखें नहीं...

BEGUSARAI: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव बेगूसराय पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन का साथ छोड़ कर एनडीए गठबंधन का दामन थाम लिया है। सीएम नीतीश के पलटी मारने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में अभी खेला होना बाकी है। जिसे लेकर सियासी बयानबाजियों का दौर जारी है।

इसी कड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बिल्कुल सही बोल रहे हैं बिहार में तो कल खेला हो ही रहा कांग्रेस के सभी विधायक इसलिए तो हैदराबाद पहुंच गए हैं। वहीं सीएम नीतीश के एनडीए में वापस आने को लेकर उन्होंने कहा कि, नीतीश जंगल राज को छोड़ पुनः सुशासन की राज स्थापित के लिए घर वापस आ गए। 

साथ ही साथ एनडीए में मांझी की नाराजगी पर भी उन्होंने मीडिया से साफ कहा कि कहीं कोई मांझी जी के मन में अनबन नहीं है उनका अपना विचार है उनको अपने पक्ष रखने का पूरा अधिकार है और वह रखें हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज कहां है इंडिया गठबंधन पूरे भारत से इंडिया गठबंधन के नाम निशान मिट चुकी है।

इंडिया गठबंधन में सब लोग स्वार्थ बस एक दूसरे से जुड़े हुए थे वह भी एकता और धराशाई होती जा रही है चाहे वह बिहार हो या पंजाब हो या फिर बंगाल सब जगह एक ही हाल है। वहीं उत्तराखंड में ईसीसी UCC कानून लागू होने पर बिहार में भी लागू होने के कयाश पर उन्होंने कहा कि इसका नेतृत्व ऊपर बैठे लोग तैय करेंगे जरूरत पड़ेगी तो यहां भी लागू होगा।

Suggested News