जगदा बाबू को BJP गले लगायेगी ? नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने दिया यह जवाब...

जगदा बाबू को BJP गले लगायेगी ? नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने दिया यह जवाब...

PATNA: जगदानंद सिंह की राजद में उल्टी गिनती शुरू है। खबर है कि नाराज चल रहे जगदा बाबू से लालू परिवार पिंड छुड़ाने वाला है। ऐसे में जगदानंद सिंह का राजनीतिक भविष्य क्या हो, क्या वे राजद छोड़ेंगे, क्या बीजेपी में शामिल होंगे. बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज है। इस सवाल को जब नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा से पूछा गया तो उनका जवाब था- भारतीय जनता पार्टी हमेशा अपराध, भ्रष्टाचार के खिलाफ और जाति विहीन समाज बनाने के पक्षधरों का सम्मान करती है। बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता विजय कुमार सिन्हा से जब पूछा गया कि जगदानंद सिंह राजद प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाये जा रहे हैं,क्या बीजेपी उनको सम्मान देगी ? इस सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो सबका साथ-सबका विकास की बात करेंगे, उनको हम गले लगाएंगे .

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जो राष्ट्रवाद के पथ पर चलने वाले हैं, उन हम सबको गले लगाएंगे. उन्होंने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए, सत्ता में बने रहने के लिए ये लोग किसी की भी बलि चढ़ा सकते हैं. पहले पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का बली लिए. अब उनके पिता प्रदेश अध्यक्ष जगदा बाबू को बलि चढ़ा रहे। इसके पहले रघुवंश बाबू को भी सत्ता के लिए बलि लिए थे. ये लोग सत्ता के लिए सवर्णों की बलि चढ़ाने में कहीं से हिचकते नहीं हैं.  किसी तरह सत्ता बरकरार रहे यही चाहते हैं. ये तो माय समीकरण से आगे निकल ही नहीं सकते हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लालू-तेजस्वी के स्वभाव में ही सवर्णों को सम्मान देना नहीं है। यह हमेशा यूज करते हैं, ए टू जेड की बात करने वाले तेजस्वी यादव माय समीकरण से बाहर नहीं निकल सकते. आप देख लीजिए मंत्रिमंडल में, कहां सिमटे हुए हैं . खासकर ये भ्रष्टाचारियों की जमात को पसंद करते हैं. जो कमाई कर माल दे, मंत्री बनने के लिए, वैसे ही लोग को पसंद करते हैं. माफियाओं को पसंद करते हैं, जगदा बाबू जैसे लोगों को आउट करना इनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है.

Find Us on Facebook

Trending News