बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में ससुराल से दो बच्चों के साथ महिला हुई फरार, पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गया में ससुराल से दो बच्चों के साथ महिला हुई फरार, पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GAYA : जिले के कोंच थाना क्षेत्र में एक अजीबोगजीब मामला सामने आया है। जहां कोंच थाना क्षेत्र के उतरेंन पंचायत के एक गांव से एक महिला को अपने दो बच्चों के साथ लापता होने का मामला उसके पति ने कोंच थाना में दर्ज कराई है। लापता महिला के पति ने कोंच थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि विगत दो दिन पूर्व से उनकी 24 वर्षीय पत्नी अपने दो बच्चों के साथ घर से फरार हो गई है। 

पति का आरोप है कि अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक और उसके पिता उनकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गया है। पीड़ित पति ने बताया कि उन्होंने बहुत खोजबीन की, लेकिन पत्नी और बच्चों का कहीं पता नहीं चल पाया। उन्होंने यह भी बताया कि पत्नी अपने साथ बैंक ऑफ बड़ौदा का पासबुक ले गई है, जिसमें उसके नाम पर चार लाख रुपये जमा हैं।

कोंच थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फरार महिला के पति द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में कोंच थाना कांड संख्या 315/24 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। 

वहीं पति ने आरोप लगाया है कि यह घटना शादी के इरादे से की गई है। वहीं उसने बच्चों के जान का खतरा का भी आशंका जताया है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है और लापता महिला और बच्चों का पता लगाने के प्रयास कर रही है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks