बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विश्व रिकॉर्ड बनानेवाले शकीबुल गनी के बल्लेबाजी के मुरीद हुए मास्टर, ट्विटर पर बधाई के साथ लिखा शानदार संदेश

विश्व रिकॉर्ड बनानेवाले शकीबुल गनी के बल्लेबाजी के मुरीद हुए मास्टर, ट्विटर पर बधाई के साथ लिखा शानदार संदेश

MOTIHARI : अपने पहले ही रणजी मैच में 341 रन बनाकर विश्व रिकार्ड बनानेवाले बिहार के शकीबुल गनी रातों रात स्टार बन चुके है। क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की है। लेकिन, तारीफ करनेवालों में एक खास नाम भी शामिल हैं। वह है क्रिकेट में भगवान का दर्जा रखनेवाले मास्टर ब्लास्टर भारत रत्न सचिन तेंदुल्कर का। 

जारी रखो उम्दा प्रदर्शन

मोतिहारी शहर के अगरवा मोहल्ला निवासी शकीबुल गनी को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए तेंदुल्कर ने बधाई देने के साथ इस यादगार पारी का एक फुटेज और पारी का स्कोर कार्ड भी अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने शकीबुल के लिए एक संदेश भी लिखा है। जिसमें सचिन ने लिखा है -डेब्यू रणजी ट्राफी मैच में सालिड परफारमेंस के लिए शकीबुल को बधाई, उम्दा प्रदर्शन को जारी रखो। शुक्रवार को डेब्यू मैच में शकीबुल ने शानदार 341 रन बनाकर वल्र्ड रिकार्ड किया। 

परिवार में खुशियां

तेंदुल्कर द्वारा बधाई दिए जाने के बाद शकीबुल का परिवार बेहद खुश है। परिवार के लोगों का कहना है सचिन के द्वारा बधाई दिया जाना बेहद खास पल है।

बता दें कि सचिन तेंदुल्कर का संबंध बिहार से पहले भी बेहतर रहा है। उनके सबसे बड़े फैंस कहे जानेवाले सुधीर कुमार बिहार के मुजफ्फरपुर के रहनेवाले हैं।


Suggested News