तू डाल-डाल मैं पात-पात! रात भर आधा दर्जनों में होटलों में पुलिस ने की छापेमारी, फिर भी नहीं लगा कुछ भी हाथ

तू डाल-डाल मैं पात-पात! रात भर आधा दर्जनों में होटलों में पुलिस ने की छापेमारी, फिर भी नहीं लगा कुछ भी हाथ

KATIHAR : बिहार में शराबबंदी को लेकर पुलिस राजधानी पटना सहित सूबे के सभी जिलों के होटलों और अन्य जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है। जिसमें अब तक सैंकड़ों लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन अब धीरे धीरे होटलवालों ने पुलिस की इस कार्रवाई का तोड़ निकाल लिया है। यह बात तब सही साबित हुई जब पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम पूरी रात आधा दर्जन होटलों में छापेमारी करती रही। लेकिन इसके बाद भी पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा है। हालांकि यह पुलिस और उत्पाद विभाग के लिए राहत की बात है कि वह अपने उद्देश्य में कामयाब हो रहे हैं और बिहार को पूर्ण शराबबंदी को लागू करवा पा रहे हैं। 

बताया गया कि कटिहार पुलिस और उत्पाद विभाग बीती रात कई होटलों में छापेमारी के लिए पहुंची थी, इस दौरान होटलों के चप्पे चप्पे की तलाशी ली गई। हालांकि इस कार्रवाई में पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा, न ही किसी की गिरफ्तारी हुई। लेकिन इस कार्रवाई से शहर के होटल व्यावसायियों में हड़कंप की स्थिति जरुर उत्पन्न हो गई है। कटिहार नगर थाना पुलिस के साथ इस छापेमारी के नेतृत्व कर रहे उत्पाद अधीक्षक केशव झा ने कहा कि आगे भी लगातार ऐसी छापेमारी जारी रहेगा।

क्या सच में बदल गया सबकुछ

यहां यह चौंकानेवाली बात है कि पुलिस को रात भर की छापेमारी में कुछ भी नहीं मिलता है। अब इसके पीछे दो वजहें हो सकती हैं कि या तो शराबबंदी को लेकर वाकई में शराब तस्करों में खौफ है या फिर उन्होंने शराब तस्करी का अपना तरीका बदल दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News